Search
Add Listing

Welcome Guru Kripa Hotel, Butati Dham (Nagaur) Rajasthan

गुरूकृपा होटल राजस्थान राज्य के नागौर जिले में संत श्री चतुरदासजी महाराज के मंदिर के पास बुटाटी गांव में स्थित हैं। होटल में अत्याधुनिक सुविधाओं युक्त लग्जरी कमरे है। कमरों में अटैच टॉयलेट - बाथरूम है। यात्रियों को कमरों के अलावा खुले में घूमने के लिए खुला मैदान भी है। आये हुए श्रद्धालुओं को गाड़ी पार्किंग करने के लिए पार्किंग स्थल उपलब्ध है। होटल के आसपास शुद्ध वातावरण है। जिससे श्रद्धालु को घर पर ही रहने की फिलिंग आती है। 
 
मंदिर के पास स्थित धाम की मान्यताः-
होटल के पास स्थित संत श्री चतुरदासजी महाराज का मंदिर व धूणा है, जिसकी मान्यता देष विदेश में लकवा से पीड़ित रोगियों का आस्था का केन्द्र है। जहां पर फेरी लगाने के बाद पीड़ित को लकवा से राहत मिलती है। इस धाम को देष - विदेश में ‘‘बुटाटी धाम’’ के नाम समेे जाना जाता है।
 
होटल गुरू कृपा आये हुये श्रद्धालुओं को वाहन की आवष्यकता पड़ते पर गाड़ी उपलब्ध करवाता है। टैक्सी बुकिंग के लिए सम्पर्क करें -
कुलदीप सिंह - 9983558117, 6377174993
 

About Us

होटल गुरू कृपा में श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए कमरे -
 
 
 
 
 
रेस्टोरेन्ट में खाने की सुविधा व व्यवस्था निम्न प्रकार से मिलेगी -
 
होटल गुरू कृपा, बुटाटी धाम द्वारा संचालित रेस्टोरेन्ट में धाम पर आये हुए हर रोगी को ध्यान में रखते हुए हर प्रकार से शुद्ध, स्वच्छ खाने की व्यवस्था रहती है। यहां खाने में थाली व ऑर्डर दोनों सिस्टम है। सुबह नाष्ता, दोपहर व रात्रि में खाना की गई व्यवस्था की समय सारणी के अनुसार उपलब्ध करवाया जाता है। यहां पर नाष्ते व
खाने का समय इस प्रकार से व्यवस्थित किया गया है -
सुबह नाष्ता - 7 बजे से 9 बजे के बीच
दोपहर में खाना - 11 बजे से 2 बजे तक
रात्रि में खाना - 7: 30 बजे से 9: 30 बजे तक
यहां पर फिक्स थाली में 6 रोटी, एक सब्जी, दाल या कढ़ी, चावल व सलाद दिया जाता है। इसके अलावा पनीर, मटर पनीर, षिमला मिर्च पनीर, बटर पनीर, शाही पनीर, सेव टमाटर, आलु मटर, प्याज, प्याज टमाटर, दाल फ्राई आदि ऑर्डर पर तैयार की जाति है। इनके अलावा नाष्ते में पोहा, मेगी, मसाला घी, आलु पराठा, आलु प्याज पराठा, खिचड़ी, दलिया, दही, चावल, दाल पानी आदि उपलब्ध है। जो ग्राहक के ऑर्डर के अनुसार तैयार करके दिये जाते है।
 
 
होटल गुरू कृपा में श्रद्धालुओं के वाहन खड़े करने के लिए निःषुल्क पार्किंग स्थल - 
 
 
 होटल गुरू कृपा में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए डेयरी -
 

Contact Us

Guru Kripa Hotel & Restaurent
 
Address :  Village Post. - Butati Dham, Near Chaturdas ji maharaj Temple, Distric - Nagaur (Rajasthan) 
 
Contact No. :  9829005759, 9460892030, 9460892028
 
Email Id :  
 
Website :   
 

Google Location :

 

Gallery - Photos

Gallery - Video

Quick Enquiry :

Captcha Value : 4+4

Best Venus

Rajasthanlink.com