Search
Add Listing

स्व. सत्यनारायण जी अरोड़ा की तृतीय पुण्यतिथि पर विशाल रक्तदान शिविर - 21 जुलाई, 2023, प्रातः 8.00 बजे से

Welcome Satyanarayan Ji Arora, Sujangarh (Churu) Rajasthan

युवा शक्ति, राष्ट्र शक्ति मारवाड़ी युवा मंच सुजानगढ़ के तत्वावधान में स्व. सत्यनारायण जी अरोड़ा की तृतीय पुण्यतिथि पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

दिनांक : 21 जुलाई, 2023,
 
समय :  प्रातः 8.00 बजे से 

स्थान : अग्रसेन भवन, स्टेशन रोड़, सुजानगढ़ 

सहयोगकर्ता : सर्वसमाज व सुजलाचंल

सम्पर्क : 9414400333, 9694960202 (रजिस्ट्रेशन के लिए नंबर)

सौजन्य : सत्यम परिवार, सुजानगढ़
 
 
समाजसेवी श्री सत्यनारायण जी अरोड़ा का जन्म सुजानगढ़ शहर के श्री मदनलाल अरोड़ा व श्रीमती दयावंती देवी अरोड़ा के घर 22 सितम्बर, 1950 को हुआ। आप की शिक्षा सुजानगढ़ के पीसीबी (राजकीय पुनमचन्द बगड़िया) विद्यालय में हुई। मैट्रिक्स तक शिक्षा प्राप्त की। 7 जुलाई, 1966 को जसवंतगढ़ (नागौर) निवासी श्री बाबूलाल खत्री व श्रीमती मैना देवी खत्री की पुत्री पुष्पा के साथ विवाह के बंधन में बंधे। आप घरेलू परिस्थितियों के कारण व्यवसाय की ओर प्रवृत हो गये। आप इस क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित मिठाई व्यवसायी रहे। मिठाई व्यवसाय से पूर्व आपने जलपान के होटल का संचालन भी किया। उस समय नगर पालिका में आपकी लिपिक की नौकरी भी आ गई थी मगर आपने व्यवसाय का ही चयन किया। सत्यनारायण जी एक अच्छे समाजसेवी रहे है। दस वर्ष अरोड़ा खत्री सभा सुजानगढ़ के अध्यक्ष रहे है। आपके समाज के मात्र 21 परिवार है फिर भी आपके कुशल नेतृत्व में बैद हॉस्पिटल के पास अरोड़ा खत्री पंचायत भवन का निर्माण करवाया गया है। 1 फरवरी, 2017 बसंत पंचमी को लोहिया स्टेडियम में अरोड़ा समाज का सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन हुआ जिसमें 10 जोड़े विवाह सूत्र में बंधे। सुजानगढ़ में इस तरह का यह पहला आयोजन था। वर्तमान में इनके पुत्र कलाकार व युवा पीढ़ी के प्रेरक श्री सुरेश अरोड़ा समाज के अध्यक्ष है।
करीब एक सौ वर्ष पहले मारवाड़ - मूंडवा निवासी श्री भागीरथ जी अरोड़ा सुजानगढ़ आकर बसे। चौपड़ा बाजार में उनकी गुलगुला-बड़ों की दूकान थी। सन् 1960 में उनके सुपुत्र मदनलाल जी अरोड़ा ने आथुना बाजार में अन्नपूर्णा होटल की स्थापना की। यह सुजानगढ़ का पहला होटल था जिसमें दस पैसे की कचौरी मिलती थी। सन् 1966 में उनके बड़े बेटे श्री सत्यनारायण अरोड़ा ने सुजानगढ़ का प्रसिद्ध ‘‘सत्य मिष्ठान भण्डार’’ शुरू किया। 

अब इनके चार पुत्र व दो पुत्रियां है। 17 जुलाई, 2006 को गोपालपुरा व ढुंगर बालाजी मंदिर के बीच सड़क हादसे में इनके पुत्र विमल का देहांत हो गया। 

About Us

 

"श्री राम शिव"
हमारे शाहजी श्री सत्यनारायणजी अरोड़ा एक बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी थे, धर्म के प्रति आप में अटूट आस्था थी, धर्म के मर्मज्ञ आप राम कथा व श्रीमद्भागवत कथा प्रेमी थे, आप इस तरह के आयोजनों में मुक्त कंठ से दान दक्षिणा करते थे।  आप अपने परिवार का सफल निर्वहन करते हुए समाज सेवा में भी सदैव अग्रणी रहे ।  जीवन में परिवार के मूल्यों को भी आपने सदैव महत्व दिया । समाज एवं परिवार में आपकी क्षति अपूरणीय ही रहेगी ।   

खत्री राजेन्द्र मोदी
 एडवोकेट, राजस्थान हाई कोर्ट, वरिष्ठ स्वतंत्र राष्ट्रीय पत्रकार एवं  राष्ट्रीय अध्यक्ष : अखिल भारतीय खत्री-मोदी-अरोड़ा समन्वय समिति ( भारत )

 

सत्य पथ के पथिक थे स्व. सत्यनारायण अरोड़ा 
किसी से मिलते ही सम्बोधन में 'हरि ओम' बोलने वाले सत्यनारायण जी अरोड़ा अब हमारे बीच में नहीं रहे। उनका नाम इस क्षेत्र में किसी परिचय का मोहताज नहीं है। सत्यनारायण जी ने अपने जीवन में संघर्ष और व्यवहार कुशलता से अपना एक मुकाम बनाया। सत्यनारायण जी का जन्म 22 सितम्बर 1950 को सुजानगढ़ में पिता मदनलाल जी अरोड़ा और माता दयावंती देवी अरोड़ा के यहां हुआ। शिक्षा ग्रहण करने के साथ ही आप घरेलू परिस्थितियों के कारण व्यवसाय की ओर प्रवृत हो गये। आप इस क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित मिठाई व्यवसायी रहे। मिठाई व्यवसाय से पूर्व आपने जलपान के होटल का संचालन भी किया। उस समय नगर पालिका में आपकी लिपिक की नौकरी भी आ गई थी मगर आपने व्यवसाय का ही चयन किया। उनकी चर्चा यहां इसलिए कर रहा हूँ कि उनका जीवन हमें बहुत कुछ प्रेरणादेता है । सत्यनारायण जी ने अपने मौलिक सिद्धान्तों, नियमों और मूल्यों पर अपना जीवन जिया। उन्होंने एक छोटे से व्यवसाय से इस क्षेत्र में एक बड़ा प्रतिष्ठान बना दिया और आज विभिन्न कार्यों के अनेक प्रतिष्ठान आपके परिवारजन संचालित कर रहे है। यह सब उनकी व्यवहार कुशलता और लोगों का उन पर विश्वास का ही परिणाम था। शुरू से ही सत्यनारायण जी को धर्म कर्म में गहरी आस्था थी। पिछले लगभग दो दशकों से जब उनके परिवारजनों ने व्यवसाय सम्भालना शुरू किया तब वे पूर्णतः सनातन धर्म व संस्कृति के प्रचार-प्रसार में जुट गये। इस क्षेत्र में उन्होंने रामकथा व भगवतकथा के अनेकानेक आयोजन करवाएं। उनकी इच्छा थी कि ऐसे आयोजनों से भगवान के नाम का प्रचार प्रसार होता है। अनेको संतो का उनको सानिध्य मिला। यहां के हर धार्मिक कार्यक्रम में उनकी भूमिका अग्रणी रहती थी। नई पौढ़ी को भी धर्म-कर्म से जोड़ने में उनका बड़ा मार्गदर्शन रहा। उनके चेहरे पर हरदम मुस्कान और मुख पर भगवान की चर्चा रही। जब भी किसी अच्छे वक्ता या संत को सुनते तो उनको सुजानगढ़ में लाकर कथा करवाने का विचार करते। विगत बरसों में भी प्रभु कृपा सेवा संस्थान के नाम से उन्होनें ऐसे आयोजनों के लिए एक स्थायी संस्था बनायी और सुजानगढ़ क्षेत्र में अलग-अलग जगह कथा प्रवचनों के आयोजन करवाएं। उनके मार्गदर्शन में अनेको मंदिरों का निर्माण व जीर्णोद्वार हुआ। गांव ठरड़ा में अपनी खरीदी हुई भूमि पर भी एक मंदिर व आश्रम बनाकर वहां शेष समय रहने और हरि सुमिरन करने का वे कई बार कहते थे। संयुक्त परिवार को भी संयोजित और व्यवस्थित करके उसका संचालन करने में आप निष्णात थे। आप सहज, भैर्यवान और बहुत गहरी समझ के व्यक्ति थे। कुछ बरसों पूर्व आपने अपने विवाह की पचासवीं वर्षगांठ भी धूमधाम से मनाई ।

विधि के दुर्भाग से विगत 21 जुलाई 2020 को आपका अकास्मिक निधन हो जाना इस क्षेत्र के लिए अपूर्णिय क्षति है। सत्यनारायण जी अरोड़ा के प्रति यहां के लोगों में एक विशेष प्रेम देखने को मिलता है। उसका कारण वे स्वयं थे। निश्चित रूप से ईश्वर के नाम का सत्य पथ दिखाने वाले हम सब के प्रिय सतू भाईजी सत्य पथ के सच्चे पथिक थे। उनको हृदय से श्रद्धाजलि अर्पित करता हूँ।

डॉ घनश्याम नाथ कच्छावा
सुजानगढ़

 

समाजसेवी व धर्मप्रेमी व्यवसायी श्री सत्यनारायण अरोङा 
करीब एक सौ वर्ष पहले मारवाङ-मूंडवा निवासी श्री भागीरथ जी अरोङा सुजानगढ आकर बसे। चौपङा बाजार में उनकी गुलगुला- बङों की दूकान थी।  1960 में उनके सुपुत्र मदनलाल जी ने आथुना बाजार में अन्नपूर्णा होटल की स्थापना की । यह सुजानगढ का पहला होटल था जिसमें दस पैसे की कचौरी मिलती थी। 1966 में मदन जी के बङे बेटे श्री सत्यनाराण अरोङा ने सुजानगढ का प्रसिद्ध " सत्य मिष्टान्न भंडार" शुरु किया। सत्यनारायण जी के परिश्रम व व्यवसायिक कौशल के परिणाम स्वरूप आज इनके परिवार के सत्य मिष्टान्न भंडार, सुरेश आईस क्रीम, सत्यम् रेजीडेन्सी,सत्यम् रेस्टोरेन्ट सहित दस प्रतिष्ठान है। 
             सत्यनारायण जी एक अच्छे समाजसेवी है। दस वर्ष आप अरोङा खत्री सभा सुजानगढ के अध्यक्ष रहे है। आपके समाज के मात्र 21 परिवार है फिर भी आपके कुशल नेतृत्व में बैद हाॅस्पिटल के पास अरोङा खत्री पंचायत भवन का निर्माण करवाया गया है। 1फरवरी, 2017 बसंत पंचमी को लोहिया स्टेडियम में अरोङा समाज का सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन हुआ जिसमें 10 जोङे विवाह सूत्र में बंधे।सुजानगढ में इस तरह का यह पहला आयोजन था। वर्तमान में इनके पुत्र कलाकार व युवा पीढी के प्ररेक श्री सुरेश अरोङा समाज के अध्यक्ष है। 
                 सत्यनारायण जी सामाजिक कार्यों के अलावा धार्मिक आयोजनों में बढ चढ कर भाग लेते हैं।  1991 में आप बाल मुरारी बापू की राम कथा में यजमान बने थे। उसके बाद कथाओं व धार्मिक आयोजनों व यात्राओं में ही आप रम गये। यहाँ तक कि 2007 से व्यवसायिक गतिविधियों से सन्यास ले लिया । मुरलीधर जी महाराज जोधपुर वाले की कथाओं में तो आप सपत्नीक देश ही नहीं, विदेशों में जाकर भी सम्मिलित व लाभान्वित होते हैं। आप माॅरीशस, दुबई,सिंगापुर मलेशिया, थाईलेंड, श्रीलंका, आदि देशों की यात्रा कर चुके हैं। 

शम्सुद्दीन स्नेही
सुजानगढ़

 

"श्री राम शिव" 
परमपिता परमेश्वर समान पापा जी सत्यनारायण जी अरोड़ा आप से मुझे जो सीखने को मिला वह है  परिवार को एकजुट रखना भक्ति में रखना। आप जैसे महान लोग धरती पर बहुत कम ही अवतरित होते हैं जो भगवान में लीन रहते हुए परिवार को भी भगवान के समीप रखते हैं।
मैं आपके बारे में ज्यादा तो क्या लिखु पर यकीन नहीं होता कि आप अब हमारे पास नहीं रहे भगवान आपको अपने चरणों में स्थान दे।
              

शशिकांत मोदी
बीकानेर
 

"श्री राम शिव"
आदरणीय सत्यनारायण जी अरोड़ा हंसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के धनी थे। सुजानगढ़ ही नहीं आसपास के क्षेत्रों में धार्मिक एवं सामाजिक कार्य में हमेशा ही अरोड़ा जी आगे रहते थे। 
उनके देहावसान से शहर एवं जिले में एक अपूरणीय क्षति हुई है।
मैं अनिल कुमार मिश्रा उनकी आत्मा शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उन्हें सप्रगति प्रदान करें।
              

अनिल कुमार मिश्रा
सुजानगढ़
  
 

"श्री राम शिव"
आदरणीय स्वर्गवासी सत्यनारायण जी अरोड़ा मृदुभाषी समाजसेवी धर्म परायण व्यक्तित्व के धनी थे। आप सादा जीवन उच्च विचार रखते थे और अनेक सामाजिक तथा धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हुए थे। आपने अपने जीवन काल में अनेक सामाजिक तथा धार्मिक आयोजन कीये है।
आपके देहावसान से सुजानगढ़ ही नहीं आसपास के एरिया में अपूरणीय क्षति पहुंची है।
मैं निरंजन सोनी एडवोकेट दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं तथा उनके परिवार को हुई क्षति को सहन करने की हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।

एडवोकेट निरंजन सोनी 
सुजानगढ़
  
 
 

"श्री राम शिव"
श्री सत्यनारायण जी अरोड़ा जी एक बहुत ही मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे हमारी महावीर इंटरनेशनल में हमेशा बहुत सेवा भाव से काम किया। परमात्मा उनकी आत्मा को सुखी रखे।
              
 विजय कुमार खेतान
सुजानगढ़
  

 

"श्री राम शिव"
परम आदरणीय पिता तुल्य श्री सत्यनारायण ताऊ जी से जो प्रेरणा ग्रहण की उससे जीवन में उन्नति व शिक्षा के अलावा सांसारिक गुणों से भरपूर जीवन में आगे बढ़ने का मार्ग उन्नत है।
उनको याद करने से ईश्वर को याद करने जैसा प्रतीत होता है ईश्वर अपने चरणों में स्थान दें।
 जय श्री श्याम
              
नवरत्न पारीक
सुजानगढ़

  

"श्री राम शिव"
यकायक सुना तो विश्वास नहीं हुआ कि अब हमारे बीच नहीं रहे। स्कूल और कॉलेज के दिनों में जब सामाजिक कार्य करते थे तो सुजानगढ़ में एक नाम हम सबके बीच में होता था और वह था श्री सत्यनारायण जी अरोड़ा का। जितनी मां लक्ष्मी की कृपा थी उतनी ही मां सरस्वती ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया था विनम्रता के रूप में, सहजता के रूप में, सरलता के रूप में। कभी ऐसा नहीं हुआ कि हमने कोई आग्रह किया और हम खाली हाथ लौट आए जो सोच कर जाते थे उसे ज्यादा आशीर्वाद मिलता था। धार्मिक कार्यक्रम हो या कोई सामाजिक गतिविधि उसमें अग्रणी भूमिका निभाने वाले सत्तू भाई जी अब नहीं रहे यह सोच कर मन व्यथित हो जाता है। पिछले दिनों सुजानगढ़ को क्षति श्री रामगोपाल गाड़ोदिया जी के रूप में हुई और अब सत्यनारायण जी अरोड़ा का महाप्रयाण हो जाना सुजानगढ़ के लिए अपूरणीय क्षति है। सामाजिक कार्य में जिस मुक्त हस्त से दान देते थे उसी तरह खुले मन से सामने वाले का सम्मान करते थे इस विधा ने न उन्हें केवल सामाजिक प्रतिष्ठा दिलाई बल्कि व्यापार को मजबूती प्रदान की।
 आज उनके पीछे भरा पूरा परिवार है मेरे ईश्वर से प्रार्थना है परिवार को और पूरे सुजानगढ़ को इस दुख की घड़ी सहने की शक्ति दे, दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे
 ओम शांति

शिवशंकर शर्मा
सुजानगढ़
 
 
 

"श्री राम शिव"
मैं मुकेश रावतानी इस बात का गर्व महसूस करता हूं कि मैं स्व. सत्यनारायण जी अरोड़ा के पूरे परिवार के साथ मेरा आत्मीय संबंध रहा है। ऐसे महान व्यक्तित्व के साथ मैंने जीवन के बहुत से क्षण बिताए हैं और बहुत कुछ इन से सीखा है।
प्रभु आपके पूरे परिवार को यह गम सहने की शक्ति दे।
 नमो नारायण
मुकेश रावतानी
सुजानगढ़
 
  
 

"श्री राम शिव" 
विश्वास नहीं हो रहा कि सत्यनारायण जी अरोड़ा अब हमारे बीच नहीं रहे। शांत स्वभाव, मुस्कुराता हुआ चेहरा, धार्मिक भावना से ओतप्रोत, समाज सेवा के लिए तत्परता, यही इनकी पहचान रही है। मेरा इनसे मिलना होता तो कहा करते थे कि ठाकुर जी की इच्छा हुई तो कई काम और करने की इच्छा है। ठाकुर जी की इच्छा से कई धार्मिक अनुष्ठान करवाएं। सामाजिक कार्य भी संपन्न करवाए (सामूहिक विवाह आदि)।  इनकी कमी हमेशा खलेगी। ईश्वर इनको अपने चरणों में स्थान दें, इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।  साथ ही इनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति महान विभूति को शत-शत नमन

वैध भंवरलाल शर्मा काछवाल
सुजानगढ़
  

"श्री राम शिव" 
धर्म प्रेमी, समाजसेवी, सरल, सुहृदय भाई सत्यनारायण जी अरोड़ा को सादर नमन, 
विभिन्न कथा आयोजनों में आपके साथ चारों धाम, हरिद्वार, ऋषिकेश मथुरा, वृंदावन,अयोध्या, तिरुपति बालाजी, रामेश्वरम, कन्याकुमारी आदि कितने धार्मिक स्थलों का दर्शन लाभ हुआ 
श्री सत्यनारायण जी खुद तो धार्मिक थे मेरे जैसे सैकड़ों लोगों को भी इस रास्ते पर ले गए ऐसे महानुभाव को कोटि-कोटि नमन 
   
प्रधानाचार्य कंचन लाटा
सुजानगढ़ 
 

#अमि रहेगी यादें,,,,,
 
गुज़रा वो इस कदर की रुत ही बदल गई, इक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया। एक कर्मठ समाज सेवी, मानवता की मिसाल, गौ सेवक, रामकथा को रोम रोम में समाए रखने वाले,भगवत्प्रेमी,सुजानगढ के नामचीन अरोड़ा परिवार की धुरी, सत्यनारायण जी अरोड़ा, वो विरले विराट व्यक्तित्व आज विराट में समाहित हो गए। आपके इस तरह चले जाने से सम्पूर्ण क्षेत्र स्तब्ध है। इस रिक्तता को कोई पूरा नही कर सकता। मैं अपने व्यक्तिगत व सम्पूर्ण मारवाड़ी युवा मचं परिवार राजस्थान प्रदेश की ओर से अंकल जी को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। ईश्वर इस दिव्यात्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दे,व हमारे शाखा मंत्री श्रीमान सुरेश जी अरोड़ा व उनके सम्पूर्ण परिवार को यह वज्राघात सहने का सामर्थ्य प्रदान करे।,,, "ॐ शांति"
डॉ. शर्मिला सोनी
सुजानगढ़
 
 
 

 

About Family

श्री सत्यनारायण अरोड़ा के परिवार के सदस्य

श्रीमती पुष्पा देवी
पत्त्नि

सुजानगढ़

कमल अरोड़ा
पुत्र
9079082473

सुजानगढ़

विमल अरोड़ा
पुत्र

सुजानगढ़

महेश अरोड़ा
पुत्र
9413075985

सुजानगढ़

सुरेश अरोड़ा
पुत्र
9414400333

सुजानगढ़

पूर्णिमा
पुत्री

जोधपुर

हेमा
पुत्री

बीकानेर

पुत्र कमल अरोड़ा के परिवार के सदस्य

कमल अरोड़ा

9079082473

सुजानगढ़

रेखा अरोड़ा
पत्नि

सुजानगढ़

चयन अरोड़ा
पुत्र
96022 22323

सुजानगढ़

आयुषी अरोड़ा
पुत्री

जोधपुर

ऋषभ जी खत्री
दामाद - आयुषी

जोधपुर

कुमकुम अरोड़ा
पुत्री

सुजानगढ़

पुत्र विमल अरोड़ा के परिवार के सदस्य

विमल अरोड़ा

सुजानगढ़

मंजूबाला अरोड़ा
पत्नि

सुजानगढ़

भास्कर अरोड़ा
पुत्र
9950522488

सुजानगढ़

खुशी अरोड़ा
पुत्रवधु w/o भास्कर अरोड़ा

सुजानगढ़

हर्षित अरोड़ा
पुत्र
8875829055

सुजानगढ़

पुत्र महेश अरोड़ा के परिवार के सदस्य

महेश अरोड़ा

9413075985

सुजानगढ़

रिंकू अरोड़ा
पत्नि

सुजानगढ़

शोभित अरोड़ा
पुत्र
9680751439

सुजानगढ़

लोचन अरोड़ा
पुत्र

सुजानगढ़

लव्या अरोड़ा
पुत्री

सुजानगढ़

पुत्र सुरेश अरोड़ा के परिवार के सदस्य

सुरेश अरोड़ा

9414400333

सुजानगढ़

शिप्रा अरोड़ा
पत्नि

सुजानगढ़

दिव्यांशी अरोड़ा
पुत्री

सुजानगढ़

लोकांशी अरोड़ा
पुत्री

सुजानगढ़

सात्विका अरोड़ा
पुत्री

सुजानगढ़

मिधांश अरोड़ा
पुत्र

सुजानगढ़

पुत्री पूर्णिमा के परिवार के सदस्य

पूर्णिमा अरोड़ा

जोधपुर

सुरेन्द्र जी अरोड़ा
पति

जोधपुर

प्रवेश अरोड़ा
पुत्र

जोधपुर

पलक
पुत्री

जोधपुर

लखन जी अरोड़ा
दामाद - पलक

जोधपुर

पूजन
पुत्री

जालौर

वैभव जी मोदी
दामाद - पूजन

जालौर

पुत्री हेमा के परिवार के सदस्य

हेमा

बीकानेर

शशिकांत जी मोदी
पति

बीकानेर

कनिष्क मोदी
पुत्र

बीकानेर

देवांश मोदी
पुत्र

बीकानेर

चार्वी मोदी
पुत्री

बीकानेर

Contact Us

प्रतिष्ठान -
 
सत्य मिष्ठान भंडार
आथुना बाजार, घंटाघर, सुजानगढ़ 
9414400333 सुरेश, 9413075985महेश, 9950522488 भास्कर, 8875829055 हर्षित 

सुरेश आइसक्रीम फैक्ट्री
सिंघी मंदिर के पीछे, गांधी बालिका स्कूल के पास, सुजानगढ़ - 331507
9414351074 राजाराम अरोड़ा

मदनलाल परमानंद खत्री
रेलवे बस स्टैंड, सुजानगढ़ - 331507

सत्यम केक हाऊस
सत्य मिष्ठान भंडार के सामने, आथूना बाजार, सुजानगढ़ 
9079082473 कमलेश अरोड़ा

सत्य मिष्ठान भंडार (ब्रांच)
तिरुपति बालाजी मंदिर के सामने, अरुण प्लाजा, रेलवे बस स्टैंड, सुजानगढ़ - 331507
शोभित अरोड़ा 9680751439


सत्यम रेस्टोरेंट 
लाहोटी कॉम्प्लेक्स, गांधी बालिका स्कूल के सामने, सुजानगढ़ - 331507
8003366699 प्रभात अरोड़ा  

सत्यम कैटर्स, सुजानगढ़
प्रभात अरोड़ा - 8003366699

सत्यम रूफ टॉप रेस्टोरेंट
4-5th फ्लोर, अरुण प्लाजा, तिरुपति बालाजी मंदिर के सामने, रेल्वे बस स्टैंड, सुजानगढ़ - 331507
अमित अरोड़ा - 9660559500

सत्यम रेजीडेंसी 
श्री डूंगर बालाजी कॉम्प्लेक्स, 2nd फ्लोर, लोढ़ा बास, सुजानगढ़ - 331507
9414400333 सुरेश अरोड़ा 

सत्यम दूध डेयरी 
लाडनूं बस स्टैंड, सुजानगढ़ - 331507
कुशल अरोड़ा - 9024266094

सत्यम सेलिब्रेसंस
सिंघी पोल, सत्य मिष्ठान भंडार के सामने, आथुना बाजार, सुजानगढ़ - 331507
चयन अरोड़ा - 9602222323

सत्यम बेकरी 
आथुना बाजार, सुजानगढ़ 
कुलदीप अरोड़ा - 6378471529

Gallery - Photos

Gallery - Video

Press Release

Monthly Meeting

Achievement

Best Venus

Rajasthanlink.com